नवविवाहिता को अकेली देख युवक इंस्टीट्यूट में घुसा और फिर...

अमृतसर (10 अक्टूबर): पंजाब से एक ऐसा मामल सामने आया है, जिसके बारे में जानना उन लोगों के लिए बहुत जरूरी है जो लड़कियों को अकेले देखकर उन्हें परेशान करने लगते हैं। ऐसा ही मामला सामने आया गेट हकीमां इलाका निवासी से एक नवविवाहिता के साथ।

रात को इंस्टीट्यूट में नवविवाहिता को अकेली देखकर एक युवक वहां घुस गया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। नवविवाहिता ने शोर मचाया तो उसका पति आ गया और फिर युवक की जमकर पिटाई हुई। हालांकि युवक खुद को निर्दोष बता रहा है।

नवविवाहिता के मुताबिक वह पति के साथ रंजीत एवेन्यू की एक बहुमंजिला इमारत में इंस्टीट्यूट चलाती है। रविवार को दोनों लेट हो गए। इस बीच, एक युवक उनके इंस्टीच्यूट के आस-पास कई बार चक्कर काट अंदर आया और किसी लड़की के बारे में पूछने लगा।

नवविवाहिता ने बताया कि यहां इस नाम की कोई युवती नहीं है तो वह बाहर चला गया और थोड़ी देर बार फिर आया व छेडख़ानी करने लगा। इस पर नवविवाहिता ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर उसका पति वॉशरूम से बाहर आ गया। इसके बाद दोनों पति-पत्नी ने युवक की जमकर धुनाई की। युवक बार-बार बाहर भागने का प्रयास कर रहा था, लेकिन दम्पति ने उसे भागने नहीं दिया और चप्पलों से पिटाई करने के बाद पुलिस को सूचित किया।