शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' का टीजर हुआ रिलीज, देखें यहां

न्यूज24 ब्यूरो, मुंबई (6 अप्रैल): बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बीते साल ही फिल्म पद्मावत और बत्ती गुल मीटर में नजर आए थे। हालांकि बत्ती गुल मीटर चालू ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया था। अब शाहिद जल्द ही फिल्म कबीर सिंह में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के चर्चे पिछले साल से ही हो रहे है। फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। बीते दिनों ही फिल्म का पोस्टर सामने आया था। अब इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। हाल ही में रिलीज किए गए टीजर से फिल्म की पहली झलक सामने आई है। फिल्म के टीजर में सबकुछ नजर आया है। इसमें गाली, रोमांस, शराब और दमदार लुक सबकुछ टीजर में दिखा है। 

सामने आए टीजर की शुरूआत में शर्टलेस शाहिद दिख रहे हैं। वहीं साथ ही में उनके हाथों में शराब की बोतल नजर आ रही है। वहीं अगले लुक में शाहिद की बड़ी बड़ी दाढ़ी, आंखों पर चश्मा और सिगरेट जलती हुई नजर आ रही है। फिल्म में शाहिद एक डॉक्टर बने हैं। जो कि पूरी तरह से कूल इंसान है लेकिन खूब नशे भी करता है। वहीं एक सीन ऐसा आता है जहां शाहिद गाली देते हुए नजर आ रहे है। टीजर में लगभग हर सीन में शाहिद सिगरेट जलाए दिख रहे हैं। 

वहीं इस टीजर के आखिर में एक सीन आता है। इस सीन में कियारा आडवाणी नजर आई हैं। कियारा यहां बिल्कुल सिंपल लुक में दिख रही है। जिसमें वो सूट पहने दिख रहे हैं। वहीं बिल्कुल चुपचाप खड़ी कियारा को शाहिद गाल पर किस करते हैं। ऐसा लग रहा है कि वो बेहद सहमी हुई सी हैं। किस करने के बाद शाहिद कियारा से कहते हैं कि किसी ने नहीं देखा है। 

टीजर देखने के बाद आपको शाहिद की फिल्म उड़ता पंजाब और कमीने की याद आ जाएगी। ये फिल्म साउथ की हिट फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रीमेक है। बता दें कि इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस निकिता दत्ता भी नजर आएंगी। निकिता फिल्म में शाहिद के कैरेक्टर कबीर सिंह की दोस्त के रूप में होंगी। जो उसे प्रीति यानि कियारा आडवाणी से ब्रेकअप के बाद मिले डिप्रेशन से आजाद करवाती है। फिल्म 21 जून को रिलीज होने जा रही है।