इस विस्फोटक बल्लेबाज को BCCI ने दिया बड़ा झटका

नई दिल्ली(16 फरवरी): टीम इंडिया से बाहर चल रहे विस्फोटक बल्लेबाज युसूफ पठान को बीसीसीआई ने आईपीएल से पहले बड़ा झटका दिया है। दरअसल, बीसीसीआई ने युसूफ पठान की एनओसी रद्द कर दी है।

- उन्होंने बीसीसीआई से बाहर किसी भी टी20 लीग में खेलने के लिए अनुमति मांगी थी जिसे बीसीसीआई ने नहीं माना। बीसीसीआई के फैसले से युसूफ अब हांगकांग टी-20 ब्लिट्स में नहीं खेल सकेंगे।

- युसूफ के अलावा बाकी खिलाडिय़ों ने भी ऐसे टूर्नामेंट में खेलने की इच्छा जताई थी। भारतीय टीम के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने भी बीसीसीआई से बाहरी टी20 लीग मैचों में खेलने की अनुमति मांगी थी लेकिन उनकी एनओसी भी रद्द कर दी गई। अब दोनों को वेस्टइंडीज में होने वाली कैरेबियन टी-20 लीग में खेलने का मौका नहीं मिलेगा।

- युसूफ से जब इस मामले पर पूछा गया, तो वो इस मामले पर जवाब देने के लिए उपलब्ध नहीं थे, लेकिन कार्तिक ने इस बात की पुष्टि की, कि उनका आवेदन बीसीसीआई ने ठुकरा दिया है। आपको बता दें, कि युसूफ फिलहाल 

- बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में नहीं है और उन्हें मौजूदा सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी में जगह नहीं दी गयी है। बीसीसीआई ने जब इस बात पर अपना रुख नर्म किया था, तो युसूफ ने बड़ोदा क्रिकेट संघ और बीसीसीआई का शुक्रिया भी किया था।