वर्ल्ड टी-20 में नए अंदाज में दिखेगी टीम इंडिया

नई दिल्ली(4 मार्च): टी20 वर्ल्ड कप में बस चंद दिन रह गए हैं। इस विश्वकप में टीम इंडिया मेन और वीमेन टीम दोनों ही नई जर्सी में नजर आएगी। टीम इंडिया की नई जर्सी को सिगनेचर ब्लू जर्सी में नया कॉलर दिया गया है, जो एशियन स्टाइल को दर्शाता है। नाइकी ने टी 20 के लिए नया किट लांच कर दिया है। 

ऐसी है नई जर्सी

भारतीय टीम की नई जर्सी को पहले से ज्यादा स्टाइलिश बनाने की कोशिश की गई है। जर्सी में नया कालर है जिसमें एशियाई झलक है और ‘फोर वे’ स्ट्रेच पैंट हैं जिसमें घुटने पर पैटर्न बना हुआ है। महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने कहा कि यह किट रोमांच और जिम्मेदारी व्यक्त करती है, जो खिलाड़ी अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए महसूस करते हैं। 

नई जर्सी पर टिप्पणी करते हुए भारतीय बल्लेबाज अंजिक्य रहाणे ने कहा कि देश का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों के लिये ‘नीला’ रंग पहनना गर्व की बात है। उन्होंने कहा, ‘किट पहनना और देश के लिये खेलना बेहतरीन अहसास है, जिसे शब्दों में बयां करना नामुमकिन है। जब भी मैं नीला रंग पहनता हूं तो भावनायें ही अलग तरह की हो जाती हैं।’ पुरुष और महिला दोनों टीमें अधिकारिक रूप से जर्सी 15 मार्च से इस्तेमाल करेंगी।