चैंपियंस ट्रॉफी से पहले टीम इंडिया ने देखी सचिन की मूवी


मुंबई (24 मई): इंग्लैंड में 1 जून से शुरू हो रही चैंपियंस ट्ऱॉफी से पहले भारतीय टीम ने क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बायोपिक देख ली है। आज पूरी टीम ने एक साथ मूवी देखी। खिलाड़ियों के लिए 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। आपको बता दें कि टीम को एक साथ फिल्म दिखाने की पहल स्वंय मास्टर ब्लास्टर ने की थी। सचिन ने ही 1 जून से शुरू होने वाले मेगा इवेंट के लिए देश छोड़ने से पहले टीम को उनकी बायोपिक की स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया था। फिल्म 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' 26 मई को रिलीज होने जा रही है।


फिल्म के प्रीमियर के बाद युवराज सिंह ने कहा कि ये बहुत ही बेहतरीन फिल्म है जिसे देखकर मुझे वर्ल्ड कप की याद आ गई। सचिन हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे। उनको ढेर सारी बधाईयां।


वहीं दूसरी तरफ अभी इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि बहुत स्पेशल और मोटिवेशनल मूवी है। कैसे सचिन की जर्नी शुरू हुई और कैसे वो यहां तक पहुंचे ये देखना दिलचस्प रहा।


क्रिकेट के दीवानों में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी काफी फेमस हैं और इस फिल्म को देखने के बाद धोनी ने कहा कि सचिन की लाइफ को पर्दे पर देखना काफी शानदार रहा। उन्हें इस फिल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।