जडेजा ने बताया, वॉर्न ने क्यों उन्हें कहा था 'रॉकस्टार'


नई दिल्ली(14 जुलाई): टीम इंडिया के आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने आस्ट्रेलिया के लीजेंड लेग स्पिनर शेन वार्न की उन्हें ‘रॉक स्टार’ कहे जाने वाली टिप्पणी को याद करते हुए कहा कि वह उस समय इसका तात्पर्य नहीं समझ पाए थे लेकिन यह उनके लिए बेहद दिलचस्प बात थी।  


- टेस्ट क्रिकेट में नंबर वन गेंदबाज जडेजा इस समय बेहतरीन फार्म में हैं और उनका लक्ष्य श्रीलंका के आगामी दौरे में एक बार फिर जोरदार प्रदर्शन करना है।


- श्रीलंका के लगभग डेढ़ महीने लंबे दौरे पर टीम इंडिया को तीन टेस्ट, पांच वनडे और एक टी- 20 मुकाबला खेलना है।  


- 28 वर्षीय भारतीय आलराउंडर ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि जब मैं वार्न से पहली बार मिला था तो उन्होंने मुझे रॉक स्टार कहा। मैं उस समय नहीं जानता था कि वह टेस्ट क्रिकेट के महान गेंदबाज हैं। मैं उनकी टिप्पणी पर आश्चर्यचकित था क्योंकि मैंने न तो कोई गाना गाया था और न ही कुछ ऐसा किया था कि वह मुझे रॉक स्टार कहते।


- जडेजा ने कहा कि मैंने अपने एक मित्र से इस बारे में पूछा तो उसने कहा कि मेरे चेहरे पर हमेशा मुस्कराहट रहती है इसलिए शायद वार्न ने यह टिप्पणी की। यह मेरे लिये बेहद उत्साहजनक बात थी। मैंने कड़ी मेहनत की और अपने खेल में लगातार सुधार किया।


- श्रीलंका के दौरे के बारे में पूछे जाने पर जडेजा ने कहा कि मुझे हमेशा से चुनौतयां पसंद रही हैं। श्रीलंका के विकेट काफी हद तक भारतीय विकेटों से मिलते हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि हम जल्द ही वहां की परिस्थितियों से तालमेल बिठाते हुए जीत दर्ज करेंगे।