बांग्लादेश ने भारत के इस 'शेर' को बताया टीम का सबसे कमजोर खिलाड़ी

नई दिल्ली(15 जून): टीम इंडिया चैम्पियंस ट्रॉफी जीतने से महज दो कदम दूर है। आज टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा, जिससे फैसला हो जाएगा कि कौन सी टीम फाइनल में पाकिस्तान से भिड़ेगी। भारत और बांग्लादेश के बीच आज का मैच बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर खेला जाएगा। अगर श्रीलंका के खिलाफ मैच को छोड़ दें तो अब तक भारत के लिए यह टूर्नामेंट शानदार रहा है। मौजूदा चैम्पियन टीम ने पाकिस्तान और द.अफ्रीका जैसी टीमों को मात दी है। लेकिन फिर भी भारत बांग्लादेश को हलके में लेने की गलती नहीं करेगा।

- वहीं बांग्लादेश भी भारत की कमजोर कड़ी को ढूंढने में जुटा है, और उसने एक तलाश भी कर ली है।

-  बांग्लादेश टीम युवराज सिंह को टीम इंडिया की सबसे कमजोर कड़ी मानती है। इस स्टार अॉलराउंडर की फील्डिंग साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में थोड़ी लचर थी। उनके पूर्व साथी जहीर खान ने भी एक ट्वीट में उनकी फील्डिंग पर सवालिया निशान खड़े किए थे।

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार को होने वाले मैच में बांग्लादेश 4 तेज गेंदबाजों के साथ उतरेगा। कप्तान मशरफे मुर्तजा का साथ मुस्ताफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद और रूबेल हुसैन देंगे।

- बांग्लादेशी टीम कप्तान विराट कोहली के अलावा ओपनर रोहित शर्मा या शिखर धवन को जल्दी आउट करना चाहेगी। पड़ोसी देश के कोच चंद्रिका हथुरुसिंगा का मानना है कि उनकी टीम फील्डिंग के मामले में विपक्षी टीम से बेहतर है।