भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी को सता रहा है यह बड़ा डर

नई दिल्ली (21 अगस्त): भारतीय टीम के दमदार गेंदबाज मोहम्मद शमी श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद अपने देश भारत लौट आए हैं। शमी का घर पश्चिम बंगाल के पोद्दारनगर इलाके में स्थित है। शमी एक महीने बाद घर लौटे हैं। उन्होंने कहा कि वह बाहर रहते हैं तो उन्हें सुरक्षित महसूस होता है, जबकि घर पर उनके साथ ऐसा नहीं होता।

असल में शमी और उनके परिवार को स्थानीय लोगों (सरकार परिवार) द्वारा धमकियां मिल रही हैं, जिसकी वजह से वह असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इसके अलावा उनके साथ पिछले महीने हुई घटना के बाद से स्थानीय प्रशासन की ओर से कोई बात नहीं की गई है।

शमी ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में बताया कि, पुलिसवालों ने तब अपना काम किया, लेकिन उसके बाद से स्थानीय प्रशासन की ओर से किसी ने भी मुझसे या मेरे परिवार से संपर्क कर हालात जानने की कोशिश नहीं की। उन्होंने इसके बाद ऐसा कुछ नहीं किया जिससे हमें सुकून मिले। यहां रहते हुए मुझे मेरे परिवार के लिए काफी डर लगता है। जब मैं बाहर टूर पर हूं तो उन्हें यहां नहीं छोड़ सकता।

शमी ने कहा कि साउथ सिटी मॉल के जिस पोद्दारनगर इलाके में वह पिछले पांच साल से अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ रह रहे हैं, मैं अब वह सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे। वह प्रिंस गुलाम मोहम्मद शाह रोड की एक बिल्डिंग की पहली मंजिल पर बने फ्लैट में रहते हैं।

शमी ने कहा, 'हम यहां काफी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। मेरी पत्नी तो इस फ्लैट में रहना भी नहीं चाहती, लेकिन मैं कायर नहीं हूं। मैं यहां से क्यों भागूं? जो बात मुझे सबसे ज्यादा परेशान करती है वह यह है कि आसपास या स्थानीय प्रशासन से किसी ने भी आकर मुझसे यह जानने की कोशिश नहीं की कि आखिर उस घटना के बाद मैं कैसा महसूस कर रहा हूं।