IND VS NZ: मैच में जब कोहली को लगा करनी होगी गेंदबाजी

 

नई दिल्ली(8 नवंबर): टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को तीसरे और आखिरी टी-20 में 6 रन से हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया। इस जीत से खुश टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि एक समय ऐसा लग रहा था जैसे उन्हें ही बोलिंग करनी होगी। 

- मैच के बाद विराट ने कहा, 'यह एक रोमांचक मैच था और अंत में हम जीत पा कर बहुत खुश हैं। हमें विरोधी टीम से उम्मीद थी कि वह हमें कड़ी टक्कर देंगे। हम मैच में इस बात को लेकर भी नर्वस थे कि क्या हम कीवी टीम को प्रर्याप्त टारगेट दे पाएंगे। ऐसे मैचों में आपको अपना सबकुछ झोंकने की जरूरत होती है, लड़कों ने बिल्कुल वैसा ही दिखाया।'  

- इसके बाद विराट ने कहा, 'जब मैच के अंतिम क्षणों में हार्दिक पंड्या को चोट लगी थी, तो मुझे लगा कि बाकी की 4 बॉलें अब मुझे ही फेंकनी होंगी।' बता दें कि जब मैच का अंतिम ओवर हार्दिक पंड्या फेंक रहे थे, तो इसकी दूसरी गेंद पर ग्रैंडहोम ने बैक टू द बोलर तेज प्रहार किया था। 

- इस शॉट पर पंड्या ने अपना बायां हाथ कैच लपकने के प्रयास में बॉल की ओर धकेल दिया। गेंद उनके हाथ पर तेजी से लगकर आगे चली गई। पंड्या दर्द के मारे जमीन पर लेट गए और डग आउट से टीम का फिजियो स्टाफ मैदान पर उतरा। हालांकि पेन किलर स्प्रे के बाद पंड्या मैच में बोलिंग के लिए एक बार फिर तैयार थे और उन्होंने अपना ओवर पूरा फेंककर भारत को जीत दिला दी।