पांड्या के प्रदर्शन को लेकर कोहली ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली(25 सितंबर): भारतीय टीम ने इंदौर में खेले गए तीसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त बना ली है। जीत के बाद कप्तान विराट कोहली बोले, ऑस्ट्रेलिया ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की थी। यह विकेट 330-340 का था।

- कोहली ने कहा, हमारे गेंदबाजों ने आखिरी ओवरों में काफी अच्छी गेंदबाजी की, जिससे हमने ऑस्ट्रेलिया को अच्छी शुरुआत के बाद 293 रन पर रोक दिया था। हम जानते थे ऑस्ट्रेलिया ने 35-40 रन कम बनाए हैं। हमें लक्ष्य को हासिल करने का भरोसा था। रोहित और रहाणे ने टीम को अच्छी शुरुआत दी।

- पंड्या पर कोहली ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, आज हार्दिक ने क्रीज पर आकर वो किया जिसके लिए वो जाने जाते हैं। पंड्या स्टार है और उसमें गेंदबाजी के साथ-साथ बेहतरीन बल्लेबाजी और फील्डिंग की भी क्षमता है। पंड्या वह खिलाड़ी है जिसकी हमें पिछले 5-6 साल से तलाश थी। वह एक विस्फोटक ऑलराउंडर है, सकी हमेशा से ही टीम को कमी खलती थी।

- कोहली ने कहा, पंड्या के आने से हमारी टीम को संतुलन मिला है। पंड्या को नंबर 4 पर भेजने का फैसला रवि भाई का था। उनका मानना था कि ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर पर हार्दिक आक्रमण कर सकता है। कोहली ने ऑस्ट्रेलिया पर 5-0 से क्लीन स्वीप के संकेत देते हुए कहा है कि टीम इंडिया की जीत का सिलसिला सीरीज के आखिरी मैच तक चलेगा।