चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान से हारने की धोनी ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी

नई दिल्ली( 24 जून): आईसीसी टूर्नामेंट में टीम इंडिया का प्रदर्शन पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा अच्छा रहा है। लेकिन पाकिस्तान ने इंग्लैंड में हुए चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को हराकर इस मिथक को तोड़ने का प्रयास किया। लेकिन इस मैच के एक साल पहले ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कह दिया था कि हम पाकिस्तान से हारेंगे।

- चैंपियंस ट्रॉफी के खिताबी मुकाबले में भारत को पाकिस्तान से 180  रन से मिली करारी शिकस्‍त के बाद पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

-यह वीडियो करीब एक साल पुराना है। इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। यह वीडियो साल 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस का है।

- धोनी ने कहा था, कि अगर उन पर 0-11 का प्रेशर होता है तो हम पर भी 11-0 का प्रेशर होता है। उन्होंने कहा कि अगर हमें इस बात पर गर्व है कि हम 11-0 से जीते हैं तो एक रिएलिटी ये भी है कि हम कभी ना कभी हारेंगे भी। ऐसा नहीं हो सकता कि हम कभी हारें ही नहीं। आईसीसी इवेंट्स में हमारा प्रदर्शन लगातार सुधरा है। 11-0 का आंकड़ा ऐसा है कि आपको खुद पर गर्व होगा, लेकिन आपको हर बार ही अपनी तरफ से उतना ही ज़ोर लगाना पड़ता है।