टीम इंडिया ने जीत के बाद की क्रिसमस पार्टी, धोनी बने सैंटा क्लॉज

नई दिल्ली (24 दिसंबर): टी20 सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 5 विकेट से हरा दिया है।  दिनेश कार्तिक (18) और एमएस धोनी (14) रन पर नाबाद रहे। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज पर 3-0 से कब्जा कर लिया। 

इससे पहले श्रीलंका ने 20 ओवरों में 7 विकेट पर 135 रन बनाए। जिसमें असेला गुणारत्ने ने 36 और दासुन शनाका ने 29* रन बनाए। भारत की ओर से जयदेव उनादकट और हार्दिक पंड्या को 2-2 विकेट मिले। वहीं सुंदर, सिराज और यादव ने 1-1 विकेट लिया।जीत के बाद अवॉर्ड सेरेमनी में टीम के खिलाड़ी सैंटा क्लॉज की टोपी पहने हुए नजर आए। विजेता ट्रॉफी को अपने हाथों में पकड़ने का मौका टीम के सबसे युवा और आज अपना डेब्यू मैच खेलने उतरे वॉशिंगटन सुंदर को दिया गया। 

जीत का जश्न मनाते हुए टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों ने अपने सीनियर एम एस धोनी को सैंटा जैसी दाढ़ी वाली कैप पहना दी, जिसके बाद सभी खिलाड़ियों ने उनका साथ सेल्फी खिंचवाई।

सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले के केएल राहुल भी सेल्फी लेने वालों में आगे रहे। उनके साथ टीम इंडिया के खिलाड़ियों के चेहरे पर मुस्कान क्रिसमस का उत्साह प्रकट कर रही है। 

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ये साल काफी शानदार रहा। इस साल भारत ने कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं गंवाई है। टेस्ट, वनडे और टी-20 तीनों ही फॉर्मेट में टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है।