सावधान पाकिस्तान! 8 महीने बाद टीम में लौट रहा ये बल्लेबाज मचा देगा तबाही


नई दिल्ली(8 मई): 1 जून से शुरू होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए सोमवार को टीम इंडिया का एलान हुआ। टीम में दो खिलाड़ियों के वापसी हुई है। सेलेक्टर्स ने ओपनर्स रोहित शर्मा और शिखर धवन पर भरोसा जताया है। रोहित 8 महीने बाद टीम में वापसी कर रहे हैं।


रोहित नवंबर, 2016 से चोट के कारण टीम से बाहर थे। उन्होंने आखिरी वनडे न्यूजीलैंड के खिलाफ अक्टूबर में खेला था। वहीं, धवन ने इंग्लैंड के खिलाफ जनवरी में 2 वनडे मैच खेले थे। वहीं लंबे समय से पाकिस्तान के खिलाफ मैच का इंतजार कर रहे क्रिकेट फैंस को एक बार सुपरहिट मुकाबले देखने को मिलेगा। दोनों देशों के बीच 4 जून को मैच होगा।


टीम:


विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, एमएस धोनी, केदार जाधव, युवराज सिंह, हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मनीष पांडे।


आईपीएल में बढ़िया परफॉर्म कर रहे दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के विकेटकीपर-बैट्समैन रिषभ पंत को टीम में जगह नहीं मिली है। उनके अलावा सीनियर इंडियन क्रिकेटर गौतम गंभीर की भी वापसी नहीं हुई। आईपीएल में उनकी फॉर्म को देखते हुए सौरव गांगुली ने कहा था कि गंभीर अच्छे फॉर्म में हैं और चैम्पियंस ट्रॉफी में उन्हें मौका दिया जाना चाहिए।