श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इन दिग्गज खिलाड़ियों को आराम

नई दिल्ली (26 फरवरी): श्रीलंका में अगले महीने खेले जाने वाले ट्राई सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। कप्तान विराट कोहली, धोनी समेत 6 खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। कोहली-धोनी के साथ-साथ जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है। कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा को कप्तान बनाया है जबकि शिखर धवन टीम के उप-कप्तान होंगे। 

निडास ट्रॉफी के सारे मैच आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे. पहला मैच भारत और श्रीलंका के बीच छह मार्च को कोलंबो में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच आठ मार्च को भारत और बांग्लादेश के बीच, तीसरा मैच 10 मार्च को श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच होगा। इसके बाद 12 मार्च को श्रीलंका और भारत एक बार फिर आमने-सामने होंगे। 14 मार्च को भारत की टीम बांग्लादेश से भिड़ेगी। श्रीलंका और बांग्लादेश 16 मार्च को आमने-सामने होंगे। इस सीरीज का फाइनल मैच 18 मार्च को खेला जाएगा, जो सीरीज की विजेता टीम की घोषणा करेगा।

टीम इंडिया : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडेय, दिनेश कार्तिक, दीपिक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, रिषभ पंत.