पहले टी-20 से पहले कोच कुंबले ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली(26 जनवरी): भारतीय टीम के कोच अनिल कुंबले ने कहा है कि भारतीय टीम गुरुवार को पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में इंग्लैंड को हराकर गणतंत्र दिवस मनाएगी।

- कानपुर में ग्रीनपार्क इंटरनेशनल स्टेडियम में पहला टी-20 क्रिकेट मैच खेलने पहुंची भारत और इंग्लैंड की टीमों ने यहां जमकर अभ्यास किया।

- कुंबले ने पत्रकारों से कहा कि ग्रीनपार्क में पहले टी-20 मैच में जीत हासिल कर भारतीय टीम गणतंत्र दिवस मनायेगी और क्रिकेट प्रेमियों को जीत का तोहफा देगी। उन्होंने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी दीं।  

- कुंबले ने कहा कि भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी बहुत अच्छे फॉर्म है। युवा कप्तान विराट की अगुवाई वाली टीम ने इस मैदान में टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड को हराया था। एक दिवसीय मैचों में इंग्लैंड से 2-1 से सीरीज जीती है। इस जीत को बरकरार रखते हुए भारतीय टीम पहली बार ऐतिहासिक ग्राउंड ग्रीनपार्क में होने जा रहा पहला टी-20 मैच खेलेगी। मुख्य कोच ने कहा कि भारतीय टीम के लिये यह मैच और भी अहमियत रखता है। यह मैच 26 जनवरी के दिन इंग्लैंड से होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी अपनी जीत को बरकरार रखते हुए कानपुर के लोगों को तोहफा देंगे।