श्रीलंका सीरीज के लिए दिया गया आराम, पांड्या ने किया ये ट्वीट

नई दिल्ली(11 नवंबर): टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए आराम दिया गया है। टीम मैनेजमेंट का कहना है कि इस खिलाड़ी को चोट से उबरने के लिए आराम दिया है। वहीं इसके अगले ही दिन पांड्या ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है – ‘परिवर्तन से डरो मत … यह आपको एक नई शुरुआत के लिए आगे बढ़ा रहा है।’

- न्यूजीलैंड के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में खेले गए निर्णायक टी-20 मैच के दौरान पंड्या को चोट लगी थी। फिलहाल चयनकर्ताओं ने पंड्या को नेशनल क्रिकेट एकेडमी भेजने का फैसला किया है, जहां वो अपनी फिटनेस पर काम करेंगे। 

- तिरुवनंतपुरम टी-20 का अंतिम ओवर हार्दिक पंड्या फेंक रहे थे। न्यूजीलैंड को जीत के लिए 19 रन चाहिए थे। उस ओवर की दूसरी गेंद पर ग्रैंडहोम ने बॉलर की दिशा में झन्नाटेदार शॉट खेला। इसके बाद पंड्या दर्द से कराह उठे। पंड्या जमीन पर लेट गए, टीम के फिजियो पैट्रिक फारहार्ट मैदान की ओर भागे। इस दौरान कप्तान विराट कोहली परेशान दिखे। 

- उन्हें ऐसा लगा कि ओवर की बची चार गेंदें उन्हें खुद करनी होगी। लेकिन तभी पेन किलर स्प्रे के बाद बड़े जीवट वाले पंड्या उठ खड़े हो हुए। उन्होंने विराट से कहा- 'आप टेंशन मत लो।' आखिरकार उन्होंने उस निर्णायक ओवर की बाकी गेंदें फेंक कर भारत को जीत दिला दी।

Don't be afraid of change... it's leading you to a new beginning! pic.twitter.com/2N4KNIXU94

— hardik pandya (@hardikpandya7) November 11, 2017