क्लासरूम में घुसकर टीचर की गोली मारकर हत्या

पारस जैन, बागपत (24 अप्रैल): बागपत के खिदोड़ा गांव में हथियारबंद बदमाश स्कूल में घुसे और क्लासरूम में जाकर एक सत्यपाल नाम के टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसक वक्त ये मर्डर हुआ टीचर छात्रों को पढ़ा रहे थे। स्कूल में फायरिंग होते ही हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि सत्यपाल शर्मा क्लासरूम में छात्रों को पढ़ा रहे थे, तभी तीन बदमाश बाइक पर आए और वो सीधे दनदनाते हुए क्लासरूम में घुस गए। बिना कुछ कहे उन्‍होंने टीचर सत्यपाल पर गोलियां बरसा दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। गोलियां चलने से क्लास रूम में मौजूद छात्र डर गए। स्कूल में शोर मचा तो कुछ स्थानीय लोग पहुंचे और भागते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया, जिसको गुस्से में लोगों ने इतना मारा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि बाकी दो बदमाश भागने में कामयाब हो गए।

टीचर सत्यपाल के पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनपर पहले भी हमला हुआ था, लेकिन शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने कुछ नहीं किया। पुलिस पूरे मामले को आपसी रंजिश बता रही है। साथ ही अब बागपत के एसपी थाना प्रमुख की लापरवाही की बात मान रहे हैं, लेकिन इस घटना ने एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल उठा दिए हैं। सोचिए हथियारबंद बदमाशा आते हैं और क्लासरूम में बच्चों के सामने टीचर की गोली मारकर हत्या कर देते हैं। इस फायरिंग की चपेट में कोई छात्र भी आ सकता था।