अहमदाबाद: स्कूली टीचर का अत्याचार, बेरहमी से की बच्चों की पीटाई

अहमदाबाद (26 मार्च): अहमदाबाद में एक स्कूली टीचर के अत्याचार का मामला सामने आया है। आरोपी टीचर बच्चों से बेरहमी से मारपीट करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

तस्वीरें बच्चों पर टीचर के अत्याचार की हैं। ये तस्वीरें बताती हैं कि बच्चों के साथ स्कूल में कैसा बर्ताव किया जाता है। ये तस्वीरें सबूत हैं एक टीचर के शैतान बन जाने की। (तस्वीरें नीचे वीडियो में देखें)

मामला अहमदाबाद के एक स्कूल का है और वाकया बीती 18 मार्च का है। तस्वीरें बताती है कि टीचर रवि राणा ने कैसे बच्चों पर अत्याचार किया। बहरहाल बच्चों ने इस मारपीट की बात अपने पैरेंट्स तक पहुंचाई और इसके बाद इस खूंखार टीचर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि नियमों के मुताबिक आरोपी टीचर को जमानत भी दे दी गई है।

उधर दूसरी तरफ टीचर अस्पताल में भर्ती है। उसका आरोप है कि पुलिस ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की है, जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं।

पुलिस ने आरोपी टीचर के आरोपों से इनकार किया है। आरोपी टीचर को स्कूल से निकाल दिया गया है और अब उसका केस कोर्ट में चलेगा। लेकिन सवाल ये है कि आखिर जिंदगी का पाठ पढ़ाने वाले टीचर बच्चों के साथ ऐसी मारपीट कैसे कर सकते हैं।

देखिए वीडियो

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=uhri7NKvCdg[/embed]