लेडी टीचर ने किया डांस तो चली गई नौकरी

न्यू मैक्सिको (12 अप्रैल): मैक्सिको में एक लेडी टीचर को नौकरी से हाथ धोना पड़ा, क्योंकि वो जिन बच्चों को पढ़ाती थी उनके परिजनों ने उसे बीच पर बेहद कम कपड़ों में डांस करते हुए देख लिया था। उन्हें लगता था कि इससे बच्चों पर बुरा असर पड़ेगा।

नौकरी से हाथ धोने वाली लेडी टीचर नाम नाम मिस क्लेरिसा है। उनकी उम्र महज 24 साल है। क्लेरिसा पिछले 3 सालों से उसी स्कूल में पढ़ा रही थीं। पर अब वो बेरोजगार हो गई है। इसकी वजह बने हैं उन बच्चों के परिजन, जिन्हें वो पढ़ाया करती थी। क्लेरिसा मैक्सिको के काबो सैन लुकास में पार्टी के दौरान ही डांस कांप्टीशन में हिस्सा ले रही थी।

खास बात तो ये है कि उस लेडी टीचर ने उस डांस कॉम्प्टिशन को जीत भी लिया। जिसमें उसे 185 डॉलर यानि 12,000 रुपयों से अधिक की राशि जीती थी। पर उसका जीतना भी उसकी नौकरी नहीं बचा सका। जब वो स्कूल लौटी तो, स्कूल की हेडमास्टर ने उन्हें आराम से इस्तीफा देकर घर बैठने को कह दिया।

मिस क्लेरिसा ने बाद में कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि हम किस सदी में जी रहे हैं? मैं तो सिर्फ एक डांस कॉम्प्टिशन में हिस्सा ले रही थी। पर इसके लिए नौकरी से निकाला जाना बेहद गलत फैसला है। अगर मेरी तस्वीरें वायरल हो भी गई, तो कौन सी मुसीबत आ गई। मैं तो न्यूड भी नहीं थी। बहरहाल, मिस क्लेरिसा की सफाई भी उनकी नौकरी नहीं बचा पाई।