बिना बताए गया पानी पीने तो टीचर तोड़ दिया हाथ

हमीरपुर (6 सितंबर): एक बार फिर किसी टीचर की हैवानियत की खबर सामने आई हैं। खबर के अनुसार, प्राइमरी स्कूल में पानी पीने के लिए बिना बताए क्लास से बाहर गए एक छात्र का हेडमास्टर ने इतना पीटा कि उसका हाथ टूट गया।

इस घटना से स्कूल के बच्चे दहशत में आ गए। परिजनों ने थाने में घटना की लिखित तहरीर देकर हेडमास्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

टीचर ने डंडे से पिटाई कर तोड़ा हाथ... - हमीरपुर जिले के गांव कलौलीतीर निवासी कुणाल (9) प्राइमरी स्कूल में चौथी क्‍लास में पढ़ता है। - वह मंगलवार को स्कूल गया था। क्लास में पढ़ाई के दौरान उसे प्यास लग गई। वह टीचर को बिना बताए बाहर चला गया। - हैंडपंप से पानी पीने के बाद वह कुछ बच्‍चे के साथ खेलने लगा। - इस दौरान कुछ बच्‍चे कुणाल की शिकायत हेडमास्टर धर्मेन्द्र यादव से कर दी। - ये सुनकर वह गुस्से से तमतमा गए और कुणाल की डंंडे से पिटाई कर दी। - डंडे की पिटाई की वजह से उसका हाथ टूट गया।

बच्चे की मां ने कोतवाली में दी तहरीर - पीड़ित बच्चे की मां गुड्डी ने कोतवाली में हेडमास्टर के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। - बच्चे को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। - हालांकि हेडमास्टर का कहना है कि बच्चा स्कूल के बाहर हैंडपंप के पास फिसलकर गिर गया था। - इससे उसका हाथ टूट गया।