टीचर बना हैवान, छात्र को पीट-पीटकर निकाला खून

नई दिल्ली (7 सितंबर): उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक शिक्षक ने डंडे से छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। छात्र की गलती बस इतनी थी कि क्लास से निकलने के बाद पैर लगने से एक पौधा टूट गया था। जिसके बाद ही टीचर का यह बेरहम चेहरा देखने को मिला। छात्र के पूरे बदन पर डंडों के निशान देकर परिजनो ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के सुमित्रा इंटर कॉलेज का है। हरगांव क्षेत्र के निवासी दिनेश कुमार का 13 वर्षीय पुत्र अक्षत सुमित्रा इंटर कॉलेज में कक्षा सात का छात्र है। रोज की तरह छुट्टी होने के बाद वह अपने क्लास से निकलकर स्कूल गेट पर पहुंचा था कि एक पौधा उसकी ठोकर से टूट गया। पौधा टूटा देख स्कूल का चपरासी छात्र अक्षत को पकड़कर क्लास टीचर अनुराग के पास ले गया। टीचर ने पास में रखे डंडे से छात्र को बेरहमी से पीटा। 

देर शाम जब वह घर पहुंचा तो पीठ और कान पर खून के निशान देखर माँ ने बच्चे से पूछा तो उसने माँ को अपनी आपबीती बताई। परिजनों ने टीचर के इस बर्ताव को देखते हुए कोतवाली में तहरीर देकर टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने छात्र का मेडिकल कराकर टीचर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।