WATCH TRAILER: 'TE3N' में किसी को भी भावुक कर देगी अमिताभ की ये अदायगी

नई दिल्ली (5 मई) :  अमिताभ बच्चन से ज़्यादा एक्टिंग में राष्ट्रीय पुरस्कार किसी और के खाते में नहीं हैं। उन्हें अब तक एक्टिंग में 5 राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुके हैं। पहली ही फिल्म सात हिंदुस्तानी के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। वहीं बेस्ट एक्टर के लिए अमिताभ को 'अग्निपथ', 'ब्लैक', 'पा' और 'पीकू'  में राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुके हैं।

अब अमिताभ की एक और बहुत ही भावनाप्रधान फिल्म आने जा रही है- TE3N (टीन)। इस फिल्म में अमिताभ के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विद्या बालन अहम भूमिकाओं में हैं। अमिताभ फिल्म में ऐसे बुजुर्ग जॉन बिस्वास का रोल कर रहे हैं जो अपनी पोती के लिए इनसाफ की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने पोती एंजेला को आठ साल पहले अपहरण की घटना के बाद खो दिया था। लेकिन एंजेला के इनसाफ के लिए हार नहीं मानते। वो रोज पुलिस स्टेशन जाते हैं जहां उन्हें गंभीरता से नहीं लिया जाता और अनदेखी की जाती है। जॉन को फादर मार्टिन (नवाज़ुद्दीन) का सहारा मिलता है पूर्व पुलिस अधिकारी हैं जो पुलिस की नौकरी छोड़कर पादरी बन जाते हैं। 8 साल बाद ऐसा ही अपराध फिर होता है। जॉन बने अमिताभ इस केस की खुद अपने तरीके से जांच करते हैं जिससे कि अपराधी को पकड़ा जा सके। ऐसे में पुलिस अधिकारी सरिता सरकार (विद्या बालन) का प्रवेश होता है।  

इस फिल्म का ट्रेलर देखकर ही अंदाज़ लगाया जा सकता है कि अमिताभ ने इस भावनाप्रधान रोल में जान फूंकने के लिए कितनी मेहनत की है। 

देखें ट्रेलर-

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=SeBCB5ERnps[/embed]