एयरपोर्ट पर देरी से पहुंचे टीडीपी सांसद ने मचाया हंगामा


ई दिल्ली(16 जून): आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर गुरुवार को टीडीपी सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने हंगामा किया। दरअसल, दिवाकर को 15 मिनट देरी से आने पर एयरपोर्ट पर बोर्डिंग पास नहीं मिला तो उन्होंने वहां तोड़फोड़ कर डाली। इस घटना के बाद प्राइवेट एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने उन्हें अपनी फ्लाइट में यात्रा करने पर रोक लगा दी। वहीं दूसरी ओर एयर इंडिया ने भी टीडीपी सांसद पर रोक लगा दी।


- मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेड्डी एयरपोर्ट पर 15 मिनट देरी से पहुंचने तक इंडिगो एयरलाइं ने अपना काउंटर बंद कर दिया था। जिसके चलते रेड्डी को बोर्डिंग पास नहीं मिला। इसके बाद सांसद आगबबूला हो गए और एयरपोर्ट वहां के स्टाफ से गाली-गलौच करने लगे बाद में उन्होंने काउंटर पर लगा प्रिंटर को भी फेक दिया।


- बताया जा रहा है कि हैदराबाद जाने के लिए रेड्डी को इंडिगो की फ्लाइट में यात्रा करनी थी। विमान के उड़ान भरने से महज 23 मिनट पहले सासंद एयरपोर्ट पहुंचे। इंडिगो के स्टाफ ने उन्हें यह कहते हुए बोर्डिंग पास देने से इंकार कर दिया कि वह काफी देर से आए हैं।


- गौरतलब है कि इससे पहले इससे पहले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ द्वारा एयर इंडिया के स्‍टाफ के साथ मारपीट करना का मामला सामने आया था। इस घटना का एक वीडियो सामने आया था जिसमें गायकवाड़ एयरक्राफ्ट के भीतर ड्यूटी मैनेजर पर हमला करते और प्लेन से बाहर फेंकने की कोशिश करते दिखाई दिए। वहीं महिला प्रबंधक ने सांसद को समझाने की कोशिश की तो उन्होंने उसके साथ भी बदसलूकी की। इस मामले के सामने आने के बाद लोग शिवसेना सांसद के बारे में चर्चा करने लगे। वहीं गायकवाड़ के इस व्यवहार के बाद कोई कार्रवाई न होता देख देश की सभी घरेलू एयरलाइंस ने गायकवाड़ को ब्‍लैकलिस्‍ट में डाल दिया था।