Blog single photo

महाराष्ट्र: तानों से तंग आकर महिला ने खाने में मिलाया जहर, 5 की मौत, 120 बीमार

महाराष्ट्र के जिला रायगढ़ से एक सनसनीखेज मामला समाने आया है। रायगढ़ के महाद गांव में एक पार्टी में विषाक्त भोजन खाने से पांच लोगों की मौत हो गई और 120 लोग बीमार हो गए। दरअसल यहां एक पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें एक महिला ने परोसे गये खाने में कीटनाशक मिला दिया था। कीटनाशक मिलाने के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

न्यूज24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 23 जून ): महाराष्ट्र के जिला रायगढ़ से एक सनसनीखेज मामला समाने आया है। रायगढ़ के महाद गांव में एक पार्टी में विषाक्त भोजन खाने से पांच लोगों की मौत हो गई और 120 लोग बीमार हो गए। दरअसल यहां एक पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें एक महिला ने परोसे गये खाने में कीटनाशक मिला दिया था। कीटनाशक मिलाने के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।दरअसल महिला को सांवले रंग और अच्‍छा भोजन नहीं पर ससुराल वालों से बार-बार ताना सुनने को मिलते था। यह महिला के इतना नागवार गुजरा कि उसने एक रिश्‍तेदार की ओर से आयोजित पार्टी के भोजन में ही जहर मिला दिया, जिसे खाकर पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 120 लोग बीमार हो गए। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है और आगे की जांच जारी है।

पुलिस का कहना है कि महिला ने कबूल किया है कि पारिवारिक विवादों के कारण उसने ऐसा किया। महिला ने बताया कि उसके रिश्तेदार उसे काली कहकर चिढ़ाते थे जो उसे अच्छा नही लगता था और अंदर ही अंदर वह परेशान रहती थी। रिश्तेदारों से बदला लेने के लिए उसने उन्हें मारने की योजना बनायी और खाने में सांप मारने वाला जहर मिला दिया।खाना खाने के बाद लोगों को उल्टियां शुरू हो गई। पुलिस को सूचना मिलते ही तकरीबन 80 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया, जिनमें से पांच लोगों की मौत हो गई।

Tags :

NEXT STORY
Top