टाटा हैक्सा को नया और अलग अंदाज़ देंगी ये किट

टाटा हैक्सा को लॉन्चिंग से पहले ही अच्छी फैन फॉलोइंग मिल रही है। हैक्सा को और ज्यादा दमदार, प्रैक्टिकल और ऑफरोडिंग या फिर लंबी एडवेंचर ड्राइविंग के लिहाज़ से परफेक्ट बनाने के लिए कंपनी ने कुछ खास किट या एक्सेसरीज़ पैक भी तैयार किए हैं।

स्टैंडर्ड एक्सेसरीज के अलावा हैक्सा के लिए आप तीन अतिरिक्त किट टफ, एक्सपीडिशन और लक्स में किसी एक को चुन सकते हैं।

इन किटों के बारे में विस्तार से जानने के लिए बढ़ते हैं आगे…

शुरूआत करते हैं टफ किट से... इस किट में आपको रूफटॉप बॉक्स, आगे की तरफ एक्स्ट्रा क्लैडिंग, साइड और पिछली तरफ स्कार्टिंग, फ्रंट आर्मरेस्ट के नीचे की तरफ वायरलेस मोबाइल चार्जिंग पॉइंट, 3डी मैटिंग और हैड्स-अप डिस्प्ले शामिल हैं। संभावना है कि इस किट के लिए 1.3 लाख रूपए अतिरिक्त देने होंगे।

अगली है एक्सपीडिशन किट... इस किट में रूफटॉप प्लेटफॉर्म, पडल लाइट, शवल, 3डी मैटिंग, फोल्डेबल कैनोपी और वाटरप्रूफ लगेज़ बैग शामिल हैं। संभावना है कि इस किट के लिए 55,000 रूपए ज्यादा देने होंगे।

अब बारी है लक्स किट की... इस किट में फ्रंट ग्रिल, विंग मिरर, हैडलैंप्स, टेलगेट और टेललैंप्स पर क्रोम फिनिशिंग और साइड मोल्डिंग दी गई है। इसमें डैशबोर्ड के लिए एंटी-स्किड मैट, पडल लैंप्स, क्रोम फिनिशिंग वाले डोर हैंडल, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग पॉइंट, कारपेट, आगे की तरफ बैकलाइटिंग वाला टाटा का लोगो और चिलर-कम-वार्मर जैसे फीचर मिलेंगे। संभावना है कि इसके लिए करीब 40,000 अतिरिक्त देने होंगे।

इन किटों के अलावा हैक्सा में कुछ अतिरिक्त एक्सेसरीज भी मिलेंगी। इन में टेलगेट पर तीन साइकिल कैरियर, आर्ट लैदर सीट कवर (ब्लैक, टैन और सिल्वर-ब्लैक शेड में) और साइड स्टेप्स शामिल हैं।

कारदेखो

टाटा हैक्सा को नया और अलग अंदाज़ देंगी ये किट