नाना पाटेकर के खिलाफ आज बयान दर्ज करा सकती हैं तनुश्री दत्ता


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (9 अक्टूबर): नाना पाटेकर पर अभद्रता का आरोप लगाने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता आज अपने बयान दर्ज करा सकती हैं। तनुश्री बयान दर्ज कराने ओशीवारा पुलिस स्टेशन जा सकती हैं। ऐसा भी हो सकता है कि तनुश्री का बयान दर्ज करने के लिए पुलिस उनके घर जाए। इस हाईप्रोफाइल मामले पर आज पूरे देश की नजर रहेगी। इससे पहले कल नाना पाटेकर मीडिया के सामने आए थे लेकिन उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा था कि जो 10 साल पहले सच था वही आज भी सच है।


वहीं तनुश्री के वकील नितिन सतपुते ने साफ कर दिया है कि तनुश्री दत्ता मंगलवार को पुलिस के सामने हाजिर होंगी और अपना बयान दर्ज कराएंगी।


गौरतलब है कि पहले तनुश्री को लेकर कहा जा रहा था कि अगर उनके साथ कुछ गलत हुआ था तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से क्यों नहीं की। जिसके चलते बीते रोज एक्‍ट्रेस ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, प्रोड्यूसर समीर सिद्दीकी और डायरेक्टर राकेश सारंग के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक तनुश्री दत्ता की ओर से जारी किए गए बयान के मुताबिक ओशिवारा पुलिस स्टेशन में धारा 354, 354 (A), धारा 34 और धारा 509 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है।  इसके साथ ही तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सतपुते ने साफ कर दिया है कि ‘हमारे पास इस घटना के सभी पक्के सबूत हैं और अगर पुलिस ने सही एक्शन नहीं लिया तो हम हाई कोर्ट का रुख करेंगे।