VIDEO: पहले जीता घरवालों का भरोसा, फिर तांत्रिक ने किया ये गंदा काम...

विनोद जोशी, शाजापुर (12 मई): शातिर तांत्रिक से झाड़फूंक करवाकर इलाज करवाना एक परिवार को बहुत महंगा पड़ा। तांत्रिक ने पहले परिवार का भरोसा जीता। फिर अपने से 30 साल छोटी लड़की को किडनैप करके भाग गया। इस तांत्रिक ने 27 दिन तक लड़की से रेप किया और फिर उसे 4 लाख रुपये में बेचने की साजिश रच दी।


55 साल का तांत्रिक जाकिर पहले इसी गांव का चौकीदार था। तंत्र-मंत्र के सहारे ईलाज का दावा करने वाले तांत्रिक जाकिर ने एक घर में पैठ बना ली, वो एक लड़की के बीमार पिता का झाड़फूंक से इलाज करने लगा। लेकिन उसकी बुरी नजर उस लड़की पर थी। जब पूरा परिवार उस पर आंखें मूंदकर भरोसा करने लगा तो उसने बेहद शातिराना तरीके से रेलवे स्टेशन से लड़की को किडनैप कर लिया।


तांत्रिक लड़की को भोपाल की किसी पहाड़ी पर ले गया। उसे रोज नशे के इंजक्शन दिये जाते। उसे और परिवार को जान से मारने की धमकी दी जातीं। तांत्रिक ने लड़की से जबरन कोर्ट मैरिज भी कर ली और फिर बनाई लड़की को 4 लाख में बेच देने की खौफनाक साजिश।


इधर लड़की का सुराग नहीं मिल रहा था और गांववालों का गुस्सा बढ़ता जा रहा था। गांववालों की नाराजगी देख एडिशनल एसपी ज्योति ठाकुर ने ये केस खुद देखने का फैसला किया। जगह-जगह छापेमारी शुरू हुई। सुराग मिले और उज्जैन की रेलवे पुलिस ने इस लड़की को एक अंधेरे कमरे से ढूंढ निकाला।


वीडियो: