तन्मय भट्ट का बचाव कर फंसे सोनम कपूर और चेतन भगत, ट्विटर यूजर्स ने कोसा

नई दिल्ली (1 जून) :  स्टैंड अप कॉमेडियन तन्मय भट्ट का सचिन तेंदुलकर और लता मंगेशकर पर विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। भारत रत्न पुरस्कार विजेताओं के अपमान वाले इस वीडियो को लेकर तन्मय भट्ट की हर तरफ से निंदा हो रही है। लेकिन एक्ट्रेस सोनम कपूर और लेखक चेतन भगत ने ट्वीट्स के ज़रिए तन्मय का बचाव किया है। हालांकि उनका ऐसा करना सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया है।  

सोनम ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, "प्रिय तन्मय भट्ट, मैं आपकी दोस्त होने के नाते जानती हूं कि आप क्या बोलते हैं और ये किसी को कष्ट पहुंचाने के लिए नहीं होता बल्कि लोगों को हंसाने के लिए होता है।"

सोनम ने ये भी ट्वीट किया- "आप लोगों को नहीं लगता कि तन्मय भट्ट के स्नैपचैट चुटकुलों से भी कहीं अधिक महत्वपूर्ण मसले हैं? मैं इस अनावश्यक प्रतिक्रिया से हैरान हूं।" सोनम ने कहा, "मैं जानती हूं कि सचिन तेंदुलकर व लता मंगेशकर को पता भी नहीं होगा या उन्हें परवाह भी नहीं होगी कि यह सब क्या चल रहा है। उनकी तरह से नफरत उगलना बंद करिए।"

सोनम के इस ट्वीट के जवाब में ट्विटर यूज़र बहादुर ने लिखा, "सोनम आप तब भी यही कहतीं जब आपके पिता के लिए तन्मय भट्ट की ओर से ऐसा किया जाता।"   

उधर, लेखक चेतन भगत ने ट्वीट किया था कि लोगों को खराब चुटकुलों के लिए गिरफ्तार नहीं किया जा सकता।  

 

इस पर ट्विटर यूजर आशा बिष्ट ने लिखा कि खराब चुटकुले तो बर्दाश्त किए जा सकते हैं लेकिन ये गंदगी नहीं जो मनोरोगी तन्मय भट्ट लंबे समय से फैला रहा है।