काजोल की बहन तनीषा के साथ अमेरिका के एक होटल में बदतमीजी, भेदभाव का करना पड़ा सामना


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (12 मार्च): बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी के साथ अमेरिका में नस्ल भेदभाव हुआ। तनीषा मुखर्जी को न्यूयॉर्क के द जेन होटल में नस्लीय भेदभाव का सामना करना पड़ा है। इतना ही नहीं जब उन्होंने इस बात की जानकारी होटल अथॉरिटी को देते हुए पुलिस बुलाने के लिए कहा तो होटल स्टाफ ने कोई मदद नहीं की और पुलिस बुलाने से मना कर दिया। साथ ही तनीषा क्राई अमेरिकन चैरिटी गाला फंक्शन में हिस्सा लेने के लिए गई थीं, इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है। 


तनीषा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि जब वह अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट गईं तो वहां पर एक शख्स उनके साथ बदतमीजी की। मुझे समझ नहीं आया कि क्या वहां क्या हुआ, मैं एकदम शांत थी लेकिन वह बेहद रूड था। रेस्टोरेंट के कुछ कर्मचारियों का कहना था कि हम अंग्रेजी नहीं बोल सकते हैं जो कि काफी अपमानजनक और नस्लीय भेदभाव से भरा हुआ था। 

इस बात को लेकर मैं और मेरे दोस्त हैरान थे कि हमने यूएस में इस तरह का पहले कभी नस्लीय भेदभाव का सामना नहीं किया था। इस घटना ने तनीषा मुखर्जी को अंदर तक झकझोर दिया था। इस घटना की तनीषा ने एक वीडियो ट्विटर पर भी शेयर की है, जिसमें एक व्यक्ति नजर आ रहा है।


साथ ही यह पहली बार नहीं हुआ है जब किसी भारतीय सेलिब्रिटी को इस तरह का सामना करना पड़ा है। इससे पहले भी साल 2018 में एमटीवी एमटीवी रियलिटी शो के पूर्व प्रतियोगी सिद्धार्थ भारद्वाज को सिडनी में नस्लीय भेदभाव का सामना करना पड़ा था। 



उन्हें उनके शरीर पर टैटू के कारण पब में अंदर जाने की अनुमति नहीं दी थी। इस घटना के बाद तनीषा ने ट्वीट कर लिखा- Shiftiest place ever.! Racist horrible people @JaneHotelNYC, इसके अलावा तनीषा ने घटना का एक वीडियो भी ट्वीट किया।