तमन्ना को अपनी गलती का अहसास, अब नहीं करेंगी ये काम

मुंबई (10 फरवरी): बॉलीवुड वाला और 'बाहुबली' फेम गर्ल तमन्ना भाटिया जल्द ही 'बाहुबली 2' में नजर आने वाली है। साउथ फिल्मों में कमाल करने वाले तमन्ना का बॉलीवुड करियर अब तक कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने जितनी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, सभी फ्लॉप रही हैं। लेकिन लगता है अब वो दोबारा ऐसी गलती नहीं करना चाहती और जल्द ही एक अच्छी स्क्रिप्ट में काम करना चाहती हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तमन्ना ने कहा कि मैं काफी स्क्रिप्ट्स देख रही हूं और जैसे ही कोई स्क्रिप्ट फाइनल होती है, मैं बता दूंगी। मैंने अभी तक जितनी हिन्दी फिल्मों में काम किया है, उनमें मेरी परफॉर्मेंस हाइलाइट ही नहीं होती है। लेकिन अब जो फिल्में मैं साइन करने वाली हूं, उसमें मेरी परफॉर्मेंस जरूर दिखेगी।

'बाहुबली 2' के बारे में पूछने पर तमन्ना ने कहा कि मैं फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। पहले पार्ट को जबरदस्त रिजल्ट मिला था। उम्मीद है कि दूसरे पार्ट में भी हमें इतनी ही सफलता मिले।

तमन्ना ने ये भी बताया कि उनके हिसाब से पहने पार्ट में काम करना ज्यादा मुश्किल था। उस समय आइडिया नहीं था कि फिल्म को इतना पसंद किया जाएगा। स्पेशयलि तब जब फिल्म साउथ इंडस्ट्री की थी।