ईंट से ईंट बजाने वाले बयान पर केजरीवाल को गिफ्ट की ईटें

नई दिल्ली ( 26 अप्रैल ): दिल्ली नगर निगम चुनाव के नतीजे अब आ गए हैं और भाजपा को बंपर जीत मिली है। नतीजों से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि अगर नतीजें उनके अनुरूप नहीं आए तो वो आंदोलन करेंगे। वहीं बीजेपी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त थी। अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में कहा कि अगर चुनाव में उन्हें हार मिली तो वो ईंट से ईंट बजा देंगे।


उनके इस वार पर पलटवार करते हुए दिल्ली में बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि उन्हें ई कॉमर्स साइट अमेज़न से अरविंद केजरीवाल के घर दो ईंटें भी भेज दी है। अपने ट्वीट के साथ तेजिंदर ने दो स्करीनशॉट भी भेजे हैं। तेजिंदर ने अपने ट्विट पर लिखा है कि, “केजरीवाल जी ने कहा है जी अगर हार गए तो ईंट से ईंट बजा देंगे। हार तो उनकी निश्चित है इसलिए मैंने उपहार मे 2 ईंट भेजदी है, घर बैठ कर बजाते रहे” यह ईंटे नतीजों के बाद से 28 अप्रैल तक मुख्यमंत्री के पास पहुंच जाएगी। बग्गा ने बताया कि शॉपिंग साइट्स ने उन्होंने अच्छी क्वलिटी की ईंटे भेजी है। जिसकी कीमत 320 रुपए हैं।


तेजिंदर पाल सिंह बग्गा अपने बयानों और कारनामों के कारण मीडिया में बने रहते हैं। तेजिंदर सबसे पहले सुर्खियों में तब आए थे जब साल 2011 में उन्होंने प्रशांत भूषण के साथ मारपीट की थी।