पियानो बजाना सीख रहें हैं तैमूर और यश, अभी से बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी ?

मुंबई (12 फरवरी): करीना कपूर का बेटा तैमूर इन दिनों सिर्फ  जिम नहीं जा रहा बल्कि पियानों भी बजाना सीख रहा है। तैमूर की नन्ही उंगलियां आजकल पियानों पर खूब नाचती है। तैमूर की ये तस्वीर करण जौहर ने शेयर की है। तैमूर के साथ-साथ करण जौहर का बेटा य़श ने भी पियानो बजाना शुरू कर दिया है। करण ने दोनों की तस्वीरों का कोलाज बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए करण जौहर ने खूबसूरत कैप्शन भी दिया है। करण जौहर ने अपने बेटे यश और तैमूर को फ्यूचर म्यूजिशि‍यन बताया है। ये तस्वीर यश और रूही के फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान क्‍लिक की गई है। इस बर्थडे सेलिब्रेशन में इंडस्ट्री के कई स्टार किड्स को इन्वाइट किया गया था। करीना कपूर के बेटे तैमूर से लेकर रानी मुखर्जी की बेटी अदीरा तक कई इंडस्ट्री किड्स इस पार्टी का हिस्सा बने। इस दौरान स्टार किड्स ने खूब मौज मस्ती की जिसकी एक झलक करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

 

Future musicians!!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Feb 11, 2018 at 7:48am PST

करीना का बेटा तैमूर इन दिनों खूब बर्थडे पार्टी इंजॉय कर रहा है। पिछले दिनों रानी मुखर्जी की बेटी अदीरा के बर्थडे पर भी तैमूर ने करण जौहर के बच्चों के साथ काफी मस्ती की थी। तैमूर इन दिनों जिस पार्टी में जाता है सारी लाइम लाइट उसी पर रहती है। तैमूर की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

अदीरा की बर्थडे पार्टी में तैमूर करण जौहर के बच्चों के साथ खेलते हुए दिखा। करण जौहर के बच्चो से तैमूर दो महीने बड़ा है। मम्मी करीना और मासी करिश्मा के साथ तैमूर खूब खुश नजर आ रहा था।