स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5 का हीरो होगा तैमूर ? करण जौहर करेंगे बॉलीवुड में लॉन्च

मुंबई (1 अप्रैल): करीना कपूर और करण जौहर दोनों ही अच्छे फ्रेंड्स हैं और करीना ने अभी से ही बेटे तैमूर को बॉलीवुड में लॉंन्च करने की पूरी ज़िम्मेदारी करण जौहर को दे दी है। करीना का बेटा तैमूर अभी एक साल का ही है और उन्होंने करण जौहर से कह दिया है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5 का हीरो तैमूर ही होगा। वैसे भी बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉ़न्च करने की जिम्मेदारी करण जौहर की ही होेती है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करीना स्टूडेंट ऑफ द ईयर  2 के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा से तैमूर को फिल्म को स्टूडेंट ऑफ द ईयर - 5 लॉन्च करने को कह रही हैं। करीना का बेटा तैमूर फिलहाल बॉलीवुड का नंबर वन स्टार किड है। हर रोज तैमूर की तस्वीरें मी़डिया में आती हैं। 

तैमूर को लेकर हर रोज कोई न कोई खबर आ ही जाती है । वहीं फैंस भी तैमूर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं । हाल ही में तैमूर अपनी मोमी यानि करीना कपूर खान के साथ नजर आया है । 

दरअसल करीना एक एड शूट के लिए पहुंची थी । करीना जब अपनी कार से बाहर आई तो उनकी गोद में तैमूर भी मौजूद था ।

मीडिया के कैमरे को देखकर ही तैमूर खुशी से झूम उठा । कैमरे औऱ मीडिया को देखकर तैमूर खिलखिलाने लगा ।

लेकिन अगले पल जैसे ही करीना ने तैमूर को कैमरे से दूर किया और उसे अपने साथ वैनिटी में ले जाने लगीं तो वो जोर जोर से रोने लगा ।

ये नजारा कैमरे में कैद हो गया । तैमूर को रोता देख करीना भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई । वो भी समझ गईं कि अभी से ही तैमूर को कैमरे की लत सी पड़ गई ।

अब तो कैमरे औऱ पैपराजी से एक पल की दूरी तैमूर को बर्दाश्त नहीं है । तैमूर को पता है कि लाइमलाइट में रहना सबको अच्छा लगता है । इसीलिए तो वो मोम करीना की गोद में रोने लगा ।