Blog single photo

तैमूर ने इस अंदाज में मनाया दूसरा जन्मदिन, वायरल हुईं तस्वीरें

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर आज 2 साल के हो गए हैं। नन्हे तैमूर का जन्मदिन सैफ-करीना साउथअफ्रीका में मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर पिछले दिन से तैमूर कि तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। जहां वह अपनी मम्मी-पापा के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे है। हाल ही में तैमूर ने अपने बर्थ़डे पर केक काटा है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (20 दिसंबर): बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर आज 2 साल के हो गए हैं। नन्हे तैमूर का जन्मदिन सैफ-करीना साउथअफ्रीका में मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर पिछले दिन से तैमूर कि तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। जहां वह अपनी मम्मी-पापा के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे है। हाल ही में तैमूर ने अपने बर्थ़डे पर केक काटा है। 

सोशल मीडिया पर तैमूर की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में तैमूर मॉम करीना के साथ दिख रहे हैं। साथ ही अपने बर्थडे का केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। बर्थडे पर ब्लू जैकेट और रेड पैंट में नन्हे नवाब दिख रहे है। वहीं ग्रीन कलर का केक नजर आ रहा है। इसके अलावा सैफ इस पिक्चर में नहीं दिख रहे है। करीना व्हाइट टीशर्ट में नजर आ रही है। 

बता दें कि सैफ-करीना इस वक्त साउथ अफ्रीका के केपटाउन में है। जहां नन्हे तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया जा रहा है। तैमूर अली खान ने अपने क्यूट लुक्स से सबको दीवाना बनाया हुआ है। बॉलीवुड में अब तक कोई स्टार किड इतना फेमस  नहीं हुआ इतनी की  सैफ-करनी के लाडले बेटे तैमूर अली खान है। 

जब से तैमूर पैदा हुए है तब से लेकर आए दिन मीडिया में छाए रहते है। मीडिया उनके पीछे भागती रहती हैं। फोटोग्राफर्स जब तैमूर का नाम लेते हैं तो वह हाथ हिलाना बिल्कुल नहीं भूलते। लेकिन अब तैमूर पैपराजी से बातचीत भी करने लगे हैं। 

इतना ही नहीं तैमूर के सोशल मीडिया पर कई फैन पेज चलते हैं। सैफ-करीना ने तैमूर अली खान की एक प्री-बर्थडे पार्टी भी रखी थी जो कि 8 दिसंबर को थी। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार किड्स शामिल हुए थे।

 तैमूर का पहला बर्थडे उनकी दादी के घर पटौदी हाऊस में मनाया गया था। दिल्ली से सटे पटौदी में सैफ अली खान का पुश्तैनी पैलेस है। अब केपटाउन में तैमूर का दूसरा जन्मदिन मनाया गया है।

PC- Instagram

Tags :

NEXT STORY
Top