घुड़सवारी के बाद ट्रेक्टर की सवारी का मजा ले रहे हैं छोटे नवाब तैमूर, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड में अगर आज कोई सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड है तो वो है करीना कपूर और सैफ अली खान के नन्हे नवाब तैमूर अली खान । दो दिन बाद तैमूर का बर्थडे है । तैमूर 20 दिसंबर को 1 साल का हो जाएगा। तैमूर का पहला बर्थडे उनकी दादी के घर पटौदी हाऊस में मनाया जाएगा।

दिल्ली से सटे पटौदी में सैफ अली खान का पुश्तैनी पैलेस है। इस पैलेस में तैमूर का पहला बर्थडे मनाया जा रहा है। तैमूर के बर्थडे से पहले ही पटौदी पैलेस को सजा दिया गया है।

 

#prebirthdaycelebrations????#babynawab???????? #familyfun❤️#perfectpic

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on Dec 18, 2017 at 4:55am PST

इस वक्त सैफ का पूरा परिवार पटौदी में ही हैं । जहां ये सारे छुट्टियां मना रहे हैं । हाल ही में बर्थडे से पहले ही नन्हा तैमूर पापा के संग घुड़सवारी का मजा लेता हुआ नजर आया था ।

हाल ही में करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की थी । इन तस्वीरों में तैमूर लाल कलर के ड्रेस में दिख रहा है । अब करिश्मा ने कुछ और पिक्चर्स पोस्ट की हैं ।  इनमें तैमूर ट्रेक्टर की सवारी का मजा ले रहा है ।

जी हां, इन तस्वीरो में तैमूर पापा सैफ की गोद में बैठा दिख रहा है और ट्रेक्टर की सवारी कर रहा है । इस ट्रेक्टर पर करीना, करिश्मा, इनकी मां बबीता साथ ही करिश्मा के दोनों बच्चे बैठे दिख रहे हैं । लगता है कि ये लोग इस वक्त पूरी तरह से मजे कर रहे ।

 

#lazymondaysbelike#familyfun❤️#pataudidiaries

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on Dec 18, 2017 at 3:38am PST

पार्टी के साथ वो सर्दी को भी खुलकर एन्जॉय करना चाहते हैं। तैमूर अपनी दादी मां के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेगा। कपूर और पटौदी परिवार साथ मिलकर तैमूर का बर्थडे मनाएंगे। इसके अलावा बताया जा रहा है कि शाहरुख खान और करण जौहर भी तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचेगे ।