...तो इस वजह से रेखा ने 'फितूर' की शूटिंग छोड़ दी थी

मुंबई (4 जनवरी): फिल्म डायरेक्टर अभिषेक कपूर की अपकमिंग फिल्म 'फितूर' की 80% शूटिंग पूरी होने के बाद जब एक्ट्रेस रेखा ने यह फिल्म छोड़ दी थी, तब इस खबर ने काफी सुर्खियों बटोरी थी। ऐसी स्थिति में फिल्म के मेकर्स ने एक्ट्रेस तब्बू को संपर्क किया था और उन्होंने फिर से पूरी शूटिंग की थी।

आपको बता दें कि, हाल ही में फिल्म के कुछ पोस्टर्स भी रिलीज किए गए हैं और 4 जनवरी यानी कि आज फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होने जा रहा है। ऐसे में रेखा के फिल्म छोड़ने का मुख्य कारण सामने आया है। खबरों की मानें तो फिल्म का किरदार रेखा की असल जिंदगी से काफी मिलता जुलता है, यही कारण है कि उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया।

fitoor-1

सूत्रों के अनुसार, 'फिल्म में बेगम हजरत का किरदार रियल लाइफ में रेखा जैसा है। जब उन्हें यह आभास हुआ तो इसे निभाना उनके लिए मुश्किल भरा था, ऐसे में उन्होंने फिल्म छोड़ना ही सही समझा। बेगम और रेखा के बीच की समानता पहले लुक से ही स्पष्ट नजर आ रही है। बेगम का किरदार प्यार में धोखा खाई एक सेडक्टिव महिला का है।'

fitoor-2

बता दें, कटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर स्टारर 'फितूर' चार्ल्स डिकेन्स के नावेल 'ग्रेट एक्सपेक्टेशंस' पर बेस्ड है। फिल्म 12 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।