इस फिल्ममेकर के साथ फिर काम करना चाहती हैं तब्बू !

न्यूज 24 ब्यूरो,नई दिल्ली (28 नवंबर): बॉलीवुड में अपनी खूबसूरत अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस तब्बू अब 46 साल की हो चुकी है । तब्बू अबतक कुंवारी है, भले ही वो उम्र के इस पड़ाव पर हैं लेकिन उनकी खूबसूरती के दीवाने आज भी हैं। तब्बू इन दिनों फिल्मों के जरिए खूब छाई हुई है। बीते दिनों ही वो फिल्म अंधाधुन में आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे के साथ नजर आई थी। फिल्म को काफी पसंद किया गया था। तब्बू अबतक कई अलग अलग तरह की फिल्मों में काम किया है।

 हाल ही में तब्बू ने अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की है और बताया कि वो फिर से एक बार फिर अपने फेवरेट डायरेक्टर गुलजार साहब के साथ फिर से काम करना चाहती हैं। 'माचिस' और 'हू तू तू' जैसी फिल्मों में काम करने के बाद तब्बू फिर से गुलजार के साथ काम करना चाहती हैं। हाल ही में एक एफएम शो में तब्बू ने कहा कि, मेरे पास गुलजार साहब के लिए एक मैसेज है, प्लीज जल्द ही एक फिल्म बनाएं और मुझे उसमें कास्ट करें। 

अगर आप एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे नहीं रख सकते तो अपनी असिस्टेंट रख लें। तब्बू ने इस तरह से रिक्वेस्ट की है कि वो जल्द ही उनके साथ फिर से काम करना चाहती हैं। बता दें कि तब्बू से पूछा गया कि आजकल वो ग्रे शेड रोल कर रही हैं तो इस पर उन्होंने कहा कि, मुझे ग्रे शेड कैरेक्टर्स काफी पसंद है। ये आपको एक अलग एक्सपीरियंस देते हैं। आपको अलग तरह का मैसेज भी देते हैं। मैं खुश हूं कि मैं ऐसे रोल कर पाई हूं। 

तब्बू का मानना का निगेटिव रोल करना एक तरह से रोमांस करना ही है। तब्बू हैदर, फितूर और अब अंधाधुन जैसी फिल्मों में अलग तरह के रोल कर चुकी हैं। जल्द ही वो अजय देवगन के साथ भी एक रोमांटिक फिल्म में दिखेंगी। जिसमें वो उनसे रोमांस करती दिखेंगी। बीते साल ही वो तब्बू के साथ फिल्म गोलमाल 4 में भी नजर आई थी।