कैराना लोकदल सांसद तबस्सुम हसन की सफाई, कहा- फेक पोस्ट हुई जारी

नई दिल्ली (02 जून): उत्तर प्रदेश में कैराना लोकसभा सीट से उपचुनाव में जीत दर्ज करने वाली राष्ट्रीय लोकदल की उम्मीदवार तबस्सुम हसन के लिए न तो राजनीति नई है और न ही कैराना सीट। 

हाल ही में तबस्सुम हसन के नाम से एक मैसेज वायरल है। इस मैसेज के जरिए नफरत फैलाने का दावा किया जा रहा है। वायरल फोटो में सबसे ऊपर कैराना से चुनाव जीतने वाली आरएलडी यानि राष्ट्रीय लोक दल की तबस्सुम हसन दिख रही हैं। फोटो के नीचे एक मैसेज लिखा है, 'ये अल्लाह की जीत है और राम की हार, तबस्सुम बेगम, आरएलडी, कैराना'।

वायरल फोटो को देखकर तबस्सुम हसन ने कहा, ''क्या इस्लाम और राम की कोई लड़ाई चल रही है जो जीत और हार होगी ? ये तो उन लोगों का प्रोपेगेंडा है जो ऐसी मानसिकता रखते हैं। हम कभी भी ऐसा नहीं कर सकते कि किसी भी धर्म को बुरी बात कहें। आगे ये और क्या कर सकते हैं ? जब भी इन्हें अपनी मुंह की खानी पड़ी ऐसी ताकतों को इसी तरह से 2019 का रास्ता बनाएंगे। कोई नहीं कह सकता कि मेरे परिवार का कोई आदमी ऐसी कोई हरकत कर सकता है।'' तबस्सुम ने वायरल हो रही इस पोस्ट के बारे में सफाई देते हुए कहा- यह फोटो फर्जी है। इसकी जांच की जा रही है।