तापसी पन्नू ने अक्षय कुमार के साथ ऐक्शन फिल्म करने पर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली ( 27 मार्च ): बॉलीवुड कलाकार तापसी पन्नू ने कहा कि अक्षय कुमार के साथ कोई ऐक्शन फोकस्ड फिल्म करना उनके लिए काफी डराने वाला अनुभव रहा, क्योंकि अभिनेता अपनी इस खास हुनर में पारंगत हैं। तापसी ‘नाम शबाना’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में अक्षय कुमार भी मेहमान की भूमिका में दिखेंगे।


तापसी पन्नू ने कहा कि मुझे ट्रेनिंग देने के लिए अक्षय ने ही ट्रेनर भेजे थे। ट्रेनिंग के दौरान अक्षय वहां मौजूद नहीं थे इसलिए मैं यह नहीं जानती कि जमीनी तौर पर वह कैसे हैं। तापसी के मुताबिक, ‘अक्षय कुमार ने उम्मीदों का पैमाना काफी उंचा स्थापित कर दिया है और अगर अक्षय किसी ऐक्शन प्रधान फिल्म का हिस्सा हों तो ऐसे में उस फिल्म में ऐक्शन दृश्य करना काफी डराने वाला होता है क्योंकि जाहिर तौर पर ऐक्शन को लेकर लोगों की उम्मीदें बढ़ जाती हैं।’


उन्होंने कहा कि शिवम नायर निर्देशित फिल्म निश्चित रुप से एक चुनौती थी लेकिन उनके प्रशिक्षण ने ऐसे ऐक्शन सीन्स को करने में उनकी काफी मदद की। अक्षय के साथ तापसी की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने ‘बेबी’ में उनके साथ काम किया था। इस ऐक्ट्रेस ने कहा,'वह बहुत शांत व्यक्ति हैं।