इंदिरा गांधी का किरदार निभाना चाहती है ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली(14 मार्च):  बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों फिल्म 'नाम शबाना' को लेकर चर्चे में हैं। तापसी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। ये एक्ट्रेस भविष्य में पूर्व प्रधानमन्त्री इंदिरागांधी का किरदार निभाना चाहती है।

- तापसी ने कहा कि जी हां मैं परदे पर इंदिरा गांधी बनना चाहती हूं और कौन नहीं चाहेगा उनका किरदार निभाना। मुझे लगता है कि इंदिरा गांधी के जीवन पर एक नहीं बल्कि फिल्मों की एक पूरी सीरीज बनानी पड़ेंगी। इंदिरा जी की लाइफ के प्रत्येक पहलू को अच्छी तरह जानने और समझने के लिए एक फिल्म से काम नहीं चलेगा। उनकी लाइफ पर जो भी फिल्म लिखेगा उसे भी बहुत मुश्किल होगी क्योंकि बहुत सारी जानकारियों को एक साथ मिलाकर लिखना आसान नहीं होगा।

- 'नाम शबाना' में एक तेज-तर्रार महिला जासूस की भूमिका निभा रही तापसी कहती हैं कि अगर मुझे रियल लाइफ में किसी की जासूसी करने को कहा जाए और मैं पास्ट में जा पाऊं तो मैं अपने देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जासूसी करना चाहूंगी। इंदिरा गांधी की जिंदगी में इतने उतार-चढ़ाव रहे हैं कि मैं उनके बारे में सब कुछ जानना चाहूंगी।

- तापसी आगे कहती हैं कि अगर मैं 1970 में पहुंच कर अदृश्य इंसान बन जाऊं तो मैं इंदिरा गांधी के आसपास घूमती रहती। इतिहास में जितना ज्यादा इंदिरा गांधी के बारे में जानना चाहूंगी उतना किसी और के बारे में नहीं। इंदिरा हर दो साल में एक नई शख्स हो जाती थीं, फिर चाहे उनका राजनीति में आना हो, राजनीति में आकर शासन करना हो, आपातकाल हो या फिर उनकी शादीशुदा जिंदगी हो, उनकी जिंदगी बहुत सी रोचक और प्रेरक प्रसंगों से जुड़ी रही है।