बिग बी और तापसी की फिल्म बदला 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (24 मार्च): बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म बदला के लेकर खूब सुर्खियों में छाए हुए है। इस फिल्म का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बोल रहा है। इस फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है। 


फिल्म ने देश में जहां अब तक 70 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है तो वहीं, दुनियाभर में ये 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए है। अब तक वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से 110 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है। अपनी फिल्म की इस सफलता से लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी बेहद खुश हैं



ये फिल्म स्पेनिश फिल्म 'द इनविजिवल घोस्ट' का हिन्दी रीमेक है। फिल्म में मर्डर मिस्ट्री दिखाई गई है। मर्डर मिस्ट्री तापसी पन्नू के किरदार से जुड़ी हुई है। जिसे बिग बी सोल्व करते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बी फिल्म में बादल गुप्ता के रोल में दिख रहे हैं। जो कि एक वकील हैं और वकील भी ऐसे हैं जिन्होंने 40 साल के करियर में कोई केस नहीं हारा है।

 

नैना सेठी का रोल कर रहीं तापसी लव लाइफ, अफेयर और मर्डर के बीच फंस जाती हैं। तापसी पहले से ही शादीशुदा हैं और एक बेटी की मां भी हैं। सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के महारथी कहे जाने वाले सुजॉय घोष ने फिल्म को बनाया है। फिल्म बदला को शाहरुख़ खान की कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।