कोहली-धोनी को मिलेगी सेमीफाइनल में हारने की सजा!

नई दिल्ली(1 अप्रैल): वर्ल्ड टी20 के सेमीफाइनल में भारत को वेस्टइंडीज से मिली हार के बाद मॉडल अर्शी खान ने ट्वीट कर विराट कोहली और पूरी टीम को लेकर एक और विवादित बयान दिया है। अर्शी ने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का जिक्र करते हुए कहा है अगर भारत टी20 मैच नहीं जीता तो वह बीच सड़क पर उनका रेप करवा देंगी। 

वीडियो में अर्शी हाथ में बेलन लेकर खड़ी हुईं थी और कह रही थीं कि अब मेरे पाकिस्तान टीम वाले तो चले गए। तीन लोगों की वजह से हम हारे हैं, शाहिद साहब भी चले गए और मेरी पहले ही काफी बेइज्जती हो चुकी है और अब जो टीम इंडिया खेल रही है। धोनी और विराट कोहली तुम दोनों इंडिया के अंदर वर्ल्ड कप लेकर नहीं आए तो मैं अर्शी खान तुम दोनों का बीच रोड पर रेप करवा दूंगी।

बता दें अर्शी खान ने कोहली, धोनी के लिए वर्ल्ड कप जीत के लिए न्यूड एमएमएस का वादा किया है। इससे पहले अर्शी खान ने भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान भी एक वादा किया था कि अगर शाहिद अफरीदी शतक बनाएंगे तो वह फ्रंट से न्यूड पोज देंगी और अगर भारत मैच जीतता है तो वह पीछे बैक से न्यूड पोज देंगी। जिसके बाद भारत की जीत पर अर्शी ने अपना वो वादा पूरा भी किया था और अपनी बोल्ड तस्वीरें और टॉप उतारते हुए वीडियो शेयर की थी।