News

महिला T-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान, हरमनप्रीत कप्तान तो ऋचा घोष नया चेहरा

आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वॉड की घोषणा कर दी गई है। हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) को टीम की कमान दी गई है। वहीं स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) को उपकप्तान बनाया गया है। टीम में कोई और चौंकानेवाला नाम नहीं है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (11 जनवरी) आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वॉड की घोषणा कर दी गई है। हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) को टीम की कमान दी गई है। वहीं स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) को उपकप्तान बनाया गया है। टीम में कोई और चौंकानेवाला नाम नहीं है। 

ऋचा घोष को हाल ही में महिला चैलेंजर ट्रॉफी में अच्छे प्रदर्शन का इनाम मिला है। 26 गेंदों में 36 रनों की पारी ने सभी को प्रभावित किया, जिसमें उनके चार चौके शामिल रहे। उस पारी के दौरान उन्होंने एक छक्का भी लगाया। चयनकर्ताओं ने T20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया में त्रिकोणीय सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें नुजहत परवीन को 16वें सदस्य के रूप में जोड़ा गया। यह टूर्नामेंट 31 जनवरी से शुरू हो रहा है और इसमें इंग्लैंड भी शामिल है।

T-20 वर्ल्ड कप: 15 सदस्यीय स्क्वॉड -

हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), शेफाली वर्मा, जेमिमाह रॉड्रिग्स, हरलीन देओल, दीप्ति शर्मा, वेदा कृष्णमूर्ति, ऋचा घोष, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), पूनम यादव, राधा यादव, राजेश्वरी गायकवाड़, शिखा पांडे, पूजा वस्त्राकर, अरुंधति रेड्डी।

चयनकर्ताओं ने T20 विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया में त्रिकोणीय सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें नुजहत परवीन को 16वें सदस्य के रूप में जोड़ा गया। यह टूर्नामेंट 31 जनवरी से शुरू हो रहा है और इसमें इंग्लैंड भी शामिल है।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top