बवाली बाबा ने दी बिग बॉस को धमकी

मुंबई (7 जनवरी): स्वामी ओम उर्फ बवाली बाबा ने बिगबॉस को धमकी दी है। बाबा ने बिगबॉस को चुनौती दी कि अगर उसकी बिगबॉस में बापसी नहीं होगी तो वो फिनाले नहीं होने देगा।

ख़बर ये है कि स्वामी ओम ने बिग बॉस टीम को धमकी दी है कि उन्हें विनर घोषित कर दिया जाए। नहीं तो उनके फॉलोअर्स बख़्शेंगे नहीं। स्वामी यहीं नहीं रुके, उन्होंने धमकी दे दी कि अगर ग्रैंड फ़िनाले में उनकी बात नहीं मानी गई तो वो अपनी यूनियन को लेकर आएंगे।

दर्शकों ने देखा होगा कि वापसी के वक़्त स्वामी ओम गले में कई मालाएं पहने हुए थे, जिसके बारे में वो घर के सदस्यों को ख़ुद बता रहे थे। स्वामी दावा कर रहे थे कि वो जहां भी जाते थे लोग उनके आगे-पीछे घूमने लगते थे और माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया, लेकिन सच्चाई ये नहीं है। हक़ीक़त जानकर आपको भी तगड़ा झटका लगेगा।

एक वेबसाइट का दावा है कि स्वामी ओम ने घर में घुसने से पहले ख़ुद ही मालाएं ख़रीदकर पहन ली थीं। उन्होंने क्रू से कहा था कि उन्हें पूजा-पाठ के लिए मालाएं चाहिए। बिग बॉस इसके लिए राज़ी हो गए और स्वामी ओम की ख़्वाहिश पूरी कर दी, लेकिन घर में जाने के बाद स्वामी ने इसका इस्तेमाल अपनी शान बढ़ाने में किया। बताया ये भी जाता है कि स्वामी ने ये भी दावा किया था कि एयरपोर्ट पर उनके फैंस ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया।