स्वामी ओम ने की इतनी गंदी हरकत, आखिरकार बिग बॉस को करना पड़ा घर से बाहर!

नई दिल्ली ( 5 जनवरी ): आख़िरकार बिग बॉस के घर में स्वामी ओम की विदाई हो गई है। खबरों के अनुसार बिग बॉस ने स्वामी ओम को घर से बाहर कर दिया है। स्वामी ओम को जिस गंदी हरकत की वजह से बाहर किया गया है, उसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आख़िर कोई सही मानसिकता का इंसान ऐसा कैसे कर सकता है।

स्वामी ओम इस बार के सीज़न में सबसे ज़्यादा डिस्टर्बिंग कंटेस्टेंट रहे हैं। उन्होंने घर वालों की नाक में दम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। घर की महिला सदस्यों के कपड़ों पर भद्दे कमेंट से लेकर टास्क में खलल डालने तक, स्वामी ओम ने क्या नहीं किया। उनकी ओछी हरकतों और बातों को लेकर कई बार बिग बॉस ने सख्त लहज़े में टोका, तो सलमान ख़ान ने वीकेंड में स्वामी ओम की कई बार क्लास ली। मगर, स्वामी किस मिट्टी के बने हैं, ये समझना मुश्किल है।

बुधवार के एपिसोड में भी स्वामी ने टास्क के दौरान घर वालों को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, मगर गुरुवार को एपिसोड में वो कुछ ऐसा करने वाले हैं कि घर वालों के साथ बिग बॉस के सब्र का बांध भी टूट जाएगा और स्वामी को घर से बाहर कर दिया जाएगा।

बिग बॉस के अंदर की ख़बर देने वाले ट्वीटर हैंडल की खबर के मुताबिक, कैप्टेंसी टास्क के दौरान स्वामी ओम एक बाउल में अपनी पेशाब जमा करते हैं और उसे बानी जे और रोहन मेहरा पर फेंकते हैं। घर वाले स्वामी को जबरन जेल में डाल देंगे। बानी और रोहन को बिग बॉस इस बार कोई सज़ा नहीं देंगे, लेकिन ये घटना स्वामी ओम के लिए बिग बॉस के दरवाज़े बंद कर देगी।

इस घटना के बाद बिग बॉस ने स्वामी ओम हमेशा के लिए घर से बाहर कर दिया है। पिछले कुछ अर्से से स्वामी ओम की हरकतें कंट्रोल से बाहर हो रही थीं और दर्शकों के बीच भी ये सवाल उठने लगा था कि स्वामी ओम जब इतना गिर चुके हैं, तो उन्हें शो में क्यों रखा जा रहा है।