WATCH: लाइव शो में फिर पीट गए स्वामी ओम

नई दिल्ली (14 जनवरी): 'बिग बॉस 10' में अपनी उल्टी-सीधी हरकतों के कारण चर्चा में रहने वाले ओम स्वामी पर एक न्यूज चैनल के लाइव शो के दौरान जमकर पीटे। चैनल ने इसका वीडियो फेसबुक पर शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे ओम ने ऑडियंस में बैठी एक महिला के साथ बहस की और उसे अपशब्द कहे। ओम ने महिला और उसके पूरे खानदान को भी वे बहस में घसीटा। हालांकि, शोर ज्यादा होने की वजह से साफ सुनाई नहीं दे रहा है कि ओम ने क्या कहा।

चैनल की एंकर ने स्वामी से कहा कि वे उनके शो में एक महिला से इस तरह बात नहीं कर सकते। इसी बीच, ओम के बगल में बैठा उनका समर्थक उठता है और महिला को धमकाता है। हालांकि, एंकर के रोकने पर वह वापस आकर बैठ जाता है।

इधर, शो में आए संत समिति के कुछ सदस्यों को ओम के समर्थक का बर्ताव पसंद नहीं आता। उनमें से एक संत उठता है और उस समर्थक की पिटाई शुरू कर देता है। देखते ही देखते सभी संत और ऑडियंस में बैठे लोग स्टेज पर पहुंचकर ओम और उसके समर्थक से भिड़ जाते हैं। इस दौरान ओम, उनके समर्थक और पैनलिस्ट्स के बीच जमकर लात-घूंसे चले। मारपीट के दौरान एक बार ओम स्वामी स्टेज से नीचे भी जा गिरे।

वीडियो