स्वामी ओम के बिगड़े बोल, सलमान पर लगाए ये गंभीर आरोप

नई दिल्ली ( 6 जनवरी ): स्वामी ओम को उनकी हरकतों की वजह से हाल ही में 'बिग बॉस' के घर से बाहर कर दिया गया। लेकिन स्वामी ओम अपनी हरकतों से अभी बाज नहीं आए हैं और शो के होस्ट सलमान खान और घर के बाकी सदस्यों पर संगीन आरोप लगाए हैं।

घर से बेघर होने के बाद स्वामी ओम ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया और उसमें सलमान को लेकर काफी बातें कहीं। उन्होंने कहा कि सलमान आईएसआई एजेंट हैं। इतना ही नहीं, स्वामी ओम ने आगे कहा कि घर के सदस्य उनके खाने में कोई नशीली चीज मिला देते थे जिससे उन्हें नशा हो जाता था।

लेकिन हद तो तब हो गई जब स्वामी ओम ने शो के मेकर्स पर घर के सदस्यों को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप लगाया और कहा कि शो के मेकर्स उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे थे। स्वामी ओम के ये आरोप और खुलासे यकीनन बेहद चौंकाने वाले हैं। पता नहीं स्वामी ओम क्या साबित करना चाहते हैं।

स्वामी ओम ने बानी को लेकर भी कई बातें बोलीं और कहा कि वो चार दिनों तक घर में जेसन शाह के साथ सोई थीं। खैर, अब देखना ये होगा कि स्वामी ओम के इस बयान पर सलमान और शो के मेकर्स का क्या कहेंगे।

वैसे स्वामी ओम ने भी घर में कुछ कम कारनामे नहीं किए हैं। कभी वो चोरी करते तो कभी टास्क में अड़गा डालते। लेकिन हाल ही में हद तो तब हो गई जब उन्होंने टॉयलेट करके बाकी सदस्यों के ऊपर फेंका। इससे बिग बॉस से रहा नहीं गया और स्वामी ओम को घर से निकाल दिया गया