सुजैन ने कहा- 'मुझे परेशान करने के लिए दर्ज किया गया झूठा केस'

नई दिल्ली (20 जून) :  बॉलिवुड स्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने 1.87 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के एक केस के मामले में खुद को पाक-साफ़ बताया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सुजैन ने कहा कि उन्हें परेशान करने के लिए उन पर ऐसा केस दर्ज़ करवाया गया है।

बता दें कि सुजैन के खिलाफ एक रियल एस्टेट कंपनी एग्मी प्रॉपर्टीज ने धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज़ कराई है। कंपनी के मुताबिक सुजैन ने उसके साथ कॉन्ट्रेक्ट हासिल करने के लिए खुद के आर्किटेक्ट होने का झूठा दावा किया था। कंपनी का कहना है कि सितंबर 2013 में कंपनी ने सुजैन की डिजाइनिंग और आर्किटेक्ट की सर्विसेज के लिए कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था। एग्मी प्रॉपर्टीज़ के मैनेजिंग पार्टनर मुदित गुप्ता ने सुजैन के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया कि सुजैन के दावे पर यकीन करते हुए कंपनी ने उन्हें 1.87 करोड़ रुपए दिए थे।

सुजैन का कहना है कि इस कंपनी को कॉन्ट्रेक्ट की शर्तों को तोड़ने की एवज में उनके पैसे लौटाने हैं। इस पर पहले से ही विवाद सुलझाने की प्रक्रिया चल रही है, जो सुजैन के मुताबिक उन्होंने ही शुरू की थी। सुजैन ने कहा कि वे अपनी लड़ाई को अंजाम तक लेकर जाएंगी और इस तरह के झूठे आरोपों से घबराए बिना उनका कड़ा जवाब देंगी।