ऋतिक से तलाक पर पहली बार बोलीं सुजैन, कहा...

नई दिल्ली(13 जून): बॉलिवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने 2014 में अलग होने का ऐलान किया था।  रिश्ता खत्म होने के बाद भी दोनों कई बार साथ दिखते हैं। ऋतिक से रिश्ता खत्म होने पर सुजैन ने पहली बार मुंह खोला है। उनके रिश्ते में खटास के कई कारण बताए गए।

उन्होंने कहा कि हम अपनी जिंदगी के उस स्टेज पर पहुंच चुके थे, जहां हमने तय कि हमारा अलग रहना ही बेहतर होगा। यह जरूरी है कि नकली रिश्ता निभाने के बजाए आप सच्चाई से वाकिफ रहें। बॉलीवुड में दोनों को कभी परफेक्ट कपल माना जाता था, लेकिन 2014 में दोनों ने अलग होने का एलान किया था। 

सुजैन ने कहा कि हम लोग करीबी दोस्त हैं। जब हम साथ हुआ करते थे, उससे कहीं ज्यादा आज हम चैट करते हैं। इन सबसे कहीं ज्यादा हम अपने बच्चों के लिए कमिटेड हैं। हम एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। जब बच्चे बीच में रहते हैं तो हमारे लिए यह अहम हो जाता है कि हम अपने डिफरेंसेस को साइड कर उनको प्रोटेक्ट करें।

13 दिसंबर, 2013 को दोनों ने अपनी 17 साल की रिलेशनशिप को खत्म कर दिया।  एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऋतिक ने बताया था कि सुजैन ने मुझसे अलग होने और हमारे 17 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। हमारे पूरे परिवार के लिए यह बेहद तनाव भरा समय है और मैं मीडिया से गुजारिश करता हूं कि वो हमारी प्राइवेसी में दखल न दें और इसे बनाए रखने में मदद करें।