आदित्य मर्डर केस: हत्या के आरोपी की मां मनोरमा देवी ने जमानत के लिए दी अर्जी

पटना (17 मई): बिहार में हुए आदित्य हत्याकांड के मुख्य आरोपित रॉकी यादव की मां और जद-यू से निलंबित एमएलसी मनोरमा देवी ने जमानत के लिए गया सेशन कोर्ट में अर्जी दायर की है। बता दें कि इस मामले की सुनवाई 24 मई को होनी है।

इससे पहले मनोरमा देवी ने गया कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था। जिसके बाद कोर्ट ने मनोरमा देवी को 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। मनोरमा देवी ने मीडिया से कहा कि उनको राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। उनके घर कोई शराब नहीं मिली है।

मनोरमा देवी मीडिया से यह भी पूछा-क्या आपको क्या लगता है कि मैं शराब पीती हैं। आदित्य हत्याकांड मामले में बेटे रॉकी की गिरफ्तारी के लिए एमएलसी के घर हुई छापेमारी में विदेशी शराब बरामद हुई थी। रामपुर थाने में दर्ज इस मामले में कोर्ट ने एमएलसी की गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था। हत्या आरोपी बेटे रॉकी और उनके पति की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है।

बता दें कि बीते दिनों रोडरेज के मामूली विवाद में जदयू एमएलसी मनोरमा देवी व पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष बिंदी यादव के बेटे रॉकी यादव ने एक व्यवसायी के बेटे आदित्य सचदेव की हत्या कर दी थी।

इस मामले में पुलिस जब रॉकी को खोजने एमएलसी मनोरमा देवी के घर पर गई तो वहां शराब की बोतलें मिलीं। इस कारण पुलिस ने मनोरमा देवी के खिलाफ एफआइआर दर्ज किया था।